अखिलेश का योगी पर हमला- गर्मी निकालने की बात करने वाले भाप हो गए हैं 

0
36

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। अब सभी की निगाहें तीसरे चरण पर है। यही कारण है कि सभी बड़े नेताओं ने तीसरे चरण की सीटों की तरफ अपनी नजर कर ली है।
वहीं अखिलेश ने योगी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब वोट पड़ेगा तो गर्मी निकालने वाले धुआं हो जाएंगे

हमारे नौजवान पांच साल इंतजार करते रहे कि ये सरकार नौकरी देगी। लेकिन, पांच साल इंतजार में ही कट गए। 11 लाख पद खाली हैं, उन पदों को भरकर हम नौजवानों को नौकरी देने का काम करेंगे। ये गर्मी निकालने की बात करते हैं। जो भाप हो गए हैं। और जब वोट पड़ेगा तो उस दिन धुआं हो जाएंगे। हम उन्हें कहना चाहते हैं कि आप गर्मी निकालना चाहते हो, समाजवादी सरकार बनेगी तो अपने नौजवानों को फौज में और पुलिस में नौकरी निकालने का काम करेंगे। अखिलेश ने आगे कटाक्ष करते हुए कहा कि स्मार्टफोन नहीं चला पाते मुख्यमंत्री:
सपा प्रमुख अखिलेश यादव चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं। यहां उन्होंने कहा कि अभी तक मैं समझता था कि मुख्यमंत्री लैपटॉप नहीं चला पाते हैं। लेकिन, अभी हमें जानकारी मिली कि वो स्मार्टफोन भी नहीं चला पाते। इसीलिए नौजवानों को स्मार्टफोन नहीं मिला। ये कहते थे कि हवाई चप्पल वालों को हवाई जहाज पर यात्रा कराएंगे। अब डीजल पेट्रोल सौ रुपए पार हो गया। अगर ये दोबारा सत्ता में आ गए तो पेट्रोल दो सौ रुपए लीटर बिकेगा। बहरहाल up चुनाव में कटाक्ष क़ा तीर चल रहा.. up चुनाव से संबंधित अगले बुलेटिन में हम फिर मिलते है..