बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर सारण सीट पर कांग्रेस ने उतारा अपना प्रत्याशी सुशांत कु सिंह को

0
227

छपरा बिहार विधान परिषद चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों को मैदान में उतारने के लिए तैयारी शुरू कर दी है इसी कड़ी में सारण से कॉन्ग्रेस पार्टी ने अपना प्रत्याशी सुशांत कुमार सिंह को चुनावी मैदान में उतार दिय़ा हैं जिसको लेकर के आज छपरा मुख्यालय कांग्रेस भवन में उनका जोरदार स्वागत किया गया और सभी कार्यकर्ताओ  के साथ बैठक कर हर प्रखंड में मतदाताओं के पास अपनी छवि कैसे सुदृढ़ हो और अपने प्रत्याशी को जीत कैसे दिलाई जाए इस पर चर्चा की गई वही प्रत्याशी सुशांत कुमार सिंह ने पत्रकारों को बताया कि मैं अपना वेतन तब तक नहीं लूंगा जब तक कि जनप्रतिनिधियों का पेंशन और वेतन बढ़ा हुआ नहीं दिला देते हैं हमारी सोच तमाम जनप्रतिनिधियों का आवाज बिहार विधान परिषद में बनने का है हमारी लड़ाई किसी से नहीं है क्योंकि जनता सब जानती है हर पार्टियां सिर्फ दिखावे के हैं कार्य के नहीं केवल जुमले बाज है लेकिन कांग्रेस से बड़ा पार्टी अभी भी कोई नहीं है जो हमेशा नीचे दबके से लेकर के ऊपर तक के लोगों की सोच उसके विकास में रखती है। वहीं जिला अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने बताया हमारी पार्टी के कार्यकर्ता बिहार विधान परिषद प्रत्याशी सुशांत कुमार सिंह को जीत दिलाने के लिए हर बूथ तक कार्य करेगी जब तक उन्हें जीत नहीं मिल जाती तब तक चैन से नहीं बैठेंगे।

आज सारण विधान परिषद चुनाव कॉंग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुशांत कुमार सिंह हेतु विशेष रूप से चर्चा और सभी लोगों को जिम्मेदारी दी गयी
बिहार में विधान परिषद चुनाव के लिए सभी दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार के नामों की घोषणा कर दी है और इसी के साथ बिहार में विधान परिषद चुनाव का आगाज हो चुका है और जल्द ही विधान परिषद चुनाव के तारीखों की घोषणा हो जाएगी  पहले17 जुलाई 2021 तक ही इसका कार्यकाल था और करोंना के कारण इन चुनावों को बढ़ा दिया था। अब मार्च महीने में इन चुनावों के होने की संभावना  है। इसको लेकर अब पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है।

सारण एमएलसी के लिए राजद से सुधांशु शेखर तो कांग्रेस ने सुशांत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने के साथ ही  उम्मीदवार अपने अपने क्षेत्र में और अपने अपने लोगों के बीच व्यापक जनसंपर्क अभियान भी चलाना शुरु कर दिए हैं । वहीं कांग्रेस के एमएलसी प्रत्याशी के रूप में सुशांत सिंह ने कहा की मेरा पहला उद्देश्य अपने क्षेत्र का विकास है उन्होंने कहा कि हमारा क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या हरदिया चंवर है।

और अगर हरदिया चंवर की व्यवस्था को ठीक कर दिया जाए तो हम नासिक के प्याज से ज्यादा यहां फसल उपजा सकते हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को उसको उनका वाजिब हक मिले इसके लिए भी हम लगातार प्रयास करेंगे। गौरतलब है की सारण जिले में  5257 जनप्रतिनिधि मिलकर एमएलसी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।