दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक नवविवाहिता की हत्‍या किए जाने का मामला समाने आया है

0
163

आरोप है कि ससुरालवाले दहेज में बाइक और सिलाई मशीन की मांग कर रहे थे।मांग पूरी नहीं होने पर महिला की हत्‍या कर दी गई। शव का भी फिलहाल पता नहीं चल सका है।

बगहा (पश्चिम चंपारण). शादी के तकरीबन 5 महीने बाद ही एक महिला की सनसनीखेज तीरके से हत्‍या करने का मामला सामने आया है। हत्‍यारोपियों ने नवविवाहिता के शव को भी गायब कर दिया।

दरसल् मृतका के मायके वालों का आरोप है कि उनसे लगातार बाइक और सिलाई मशीन देने की मांग की जा रही थी। मांग पूरी न होने पर उनके बेटी को ससुरालवालों द्वारा प्रताड़ित भी किया जा रहा था। फिर एक दिन अचानक से उनकी हत्‍या कर दी गई। शव का भी कुछ अता-पता नहीं है।

जानकारी के अनुसार, रूह कंपा देने वाली यह घटना बगहा के बथवारिया थाना क्षेत्र के पिपरा भाटिया गांव की है। एक नवविवाहिता की हत्या कर शव को गायब करने का मामला प्रकाश में आने से सनसनी फैल गई। इस घटना में शिकारपुर थाना क्षेत्र के केहूनिया निवासी प्रयाग ठाकुर ने बथवरिया थाना क्षेत्र के पिपरा भठहिया गांव निवासी संदीप ठाकुर, उनके पिता मुन्ना ठाकुर समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। प्रयाग ठाकुर का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्‍या कर शव को गायब कर दिया गया।