बिहार के सुपौल जिला स्थित एनएच 57 पर हुए इस हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

0
85

सभी मृतक एक ही बाइक पर सवार होकर घर से निकले थे इसी दौरान अनियंत्रित गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी और आसानी से भाग निकला।

सुपौल. बिहार के सुपौल जिले में हुए एक भयानक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा जिले के भीमपुर थाना के समीप NH 57 की है जहां एक अज्ञात स्कॉर्पियो की चपेट में बाइक आ गई। चपेट में आने से बाइक सवार तीनों लोगों की घनास्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं मौके से स्कार्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। मृतक नरपतगंज थाना क्षेत्र के नाथपुर के रहने वाले बताये जाते हैं।
जब् की इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 57 को जामकर मुआवजे की मांग की ओर घंटों हंगामा किया, जिसके बाद भीमपुर थानाध्यक्ष रामशंकर के समझाने से मामला शांत हुआ।
दरअसल बाइक सवार पति-पत्नी अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ अपने घर जा रहे थे कि भीमपुर चौक के समीप तेज गति से आ रही स्कोर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि सभी बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा परिवार वालों को मुआवजा देने और ओवर ब्रिज की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया गया। पुलिस अज्ञात स्कॉर्पियो की तलाश में भी जुट गई है। मृतकों की पहचान नरपतगंज थाना क्षेत्र के बरहरा पंचायत के बरदाहा वार्ड संख्या पांच निवासी 30 वर्षीय सूर्यानंद पासवान, पिता गुगली पासवान, 25 वर्षीय रूबी देवी, पति सूर्यानंद पासवान एवं डेढ़ साल के पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है।
जैसे की इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक का ससुराल भीमपुर बताया जा रहा है जो शुक्रवार की शाम अपनी पत्नी और 2 साल के पुत्र के साथ बाइक से अपने घर बरदाहा से भीमपुर जा रहे थे, इसी बीच एनएच 57 पर ये हादसा हुआ। इस बाबत छातापुर सीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकारी नियम के अनुसार मुआवजा दिया जाएगा।