बिहार के वैशाली जिले में एक घ‍िनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. आधी रात को 12 साल की एक बच्‍ची को उस वक्‍त अगवा कर लिया गया

0
28

वैशाली जिले में घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. आधी रात के बाद 12 साल की बच्‍ची को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया. सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप पड़ोसी और रिश्‍तेदार पर लगा है. इस घटना से परिजनों के साथ ही पुलिस भी सकते में है.

हाजीपुर (वैशाली). बिहार के वैशाली जिले में एक घ‍िनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. आधी रात को 12 साल की एक बच्‍ची को उस वक्‍त अगवा कर लिया गया, जब वह सो रही थी. बच्‍ची को अगवा करने के बाद उसके साथ बारी-बारी से रेप किया गया. गैंगरेप की इस घटना से पुलिस के साथ ही दुष्‍कर्म पीड़िता के परिजन भी सकते में हैं. बताया जाता है कि बच्‍ची सो रही थी, जब दरिंदे उसे उठा कर अपने साथ ले गए. इस घटना को देर रात अंजाम दिया गया, जिसके चलते परिजनों को इसका पता नहीं चल सका था. बाद में इस मामले का खुलासा हुआ तो पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. बच्‍ची को मेडिकल जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, गैंगरेप की इस घटना को वैशाली जिले के बिददुपुर थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया. आरोप है कि दो शख्‍स नाबालिग को आधी रात को उठाकर ले गए थे और उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद दुष्‍कर्म पीड़िता नाबालिग बच्‍ची डरी-सहमी है. परिजनों द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो स्‍थानीय पुलिस भी हरकत में आई और बच्‍ची को मेडिकल टेस्‍ट के लिए हाजीपुर सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया. पड़ोस के युवक और एक रिश्‍तेदार पर बच्‍ची से गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है. स्‍थानीय पुलिस दोनों आरोपियों के तलाश में जुटी है.