दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

0
40

पटना में हुई हत्या की इस घटना के बाद से तनाव का माहौल है. पुलिस के मुताबिक हत्या की इस वारदात को आपसी रंजिश को लेकर प्रतिशोध में अंजाम दिया गया है. पुलिस ने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

पटना. राजधानी पटना के सिटी इलाके में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला सुलतानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड कर्बला का है, जहां दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान दानापुर के तकिया पर मोहल्ला निवासी मोहम्मद अमजद के रूप में की गई है.

घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. बताया जाता है कि मोहम्मद अमजद अपने दोस्त मोहम्मद ललवा के दरगाह रोड स्थित घर में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने दानापुर से पटना सिटी आया था. शादी समारोह में भाग लेने के बाद वह अपने दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर दानापुर लौट रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक के दोस्त की भाभी और घटना की प्रत्यक्षदर्शी हीना खातून ने मोहल्ले के ही भोंदवा नामक युवक और उसके दोस्तों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है.