बिहार के गोपालगंज जिले में प्रेम में धोखा खाई एक युवती की दर्द भरी कहानी सामने आई है.

0
149

आरोप है कि ऑर्केस्ट्रा संचालक ने बंद कमरे में युवती के माथे में सिंदूर लगाकर उन्‍हें ऑर्केस्ट्रा में नाचने के लिए मजबूर करने लगा. युवती ने इसकी शिकायत किसी तरह महिला हेल्पलाइन पर कर दी. इसके बाद इसकी सूचना मांझा पुलिस को मिली. पुलिस ने ऑर्केस्ट्रा संचालक के यहां से युवती बरामद कर लिया और महिला थाना को सौंप दिया.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में प्रेम में धोखा खाई एक युवती की दर्द भरी कहानी सामने आई है. युवती ने जिस प्‍यार को पाने के लिए घर और परिजनों को छोड़ा था, उसी प्‍यार ने उसकी जिंदगी को जहन्‍नुम बना दिया. पीड़िता के ब्‍वॉयफ्रेंड ने प्‍यार के नाम पर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उन्‍हें गर्भवती किया और फिर बाद में उनका गर्भपात भी करा दिया. इतने से भी जब युवती के प्रेमी का जी नहीं भरा तो उसने अपनी ही प्रेमिका को ऑर्केस्‍ट्रा संचालक के हवाले कर फरार हो गया. ऑर्केस्‍ट्रा संचालक के कब्‍जे से मुक्‍त कराई गई युवती ने भावुक कर देने वाली आपबीती सुनाई.

जानकारी के अनुसार, प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका का धोखे से गर्भपात करा दिया. उसके बाद पीड़िता को एक ऑर्केस्ट्रा संचालक के हवाले कर फरार हो गया. युवती ने ऑर्केस्ट्रा संचालक से प्रताड़ित होकर महिला हेल्पलाइन में शिकायत की, जिसके बाद जांच के लिए मांझा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती को ऑर्केस्ट्रा संचालक के कब्जे से मुक्त कराया. पीड़ित युवती को महिला थाना लाया गया. उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है, ताकि आरोपियों के बारे में उनसे और जानकारी हासिल की जा सके.