Samastipur में उचक्कों ने Jansadharan Express में की मनमानी, चलती Train से ANM छात्रा को नीचे फेंका

0
35

बिहार के समस्तीपुर में ट्रेन में उचक्कों की मनमानी करने का मामला सामने आया है. उचक्कों ने ना सिर्फ मनमानी की बल्कि मंगलवार को एएनएम की छात्रा को चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. छात्रा की पहचान बेगूसराय जिले के बरौनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वह मुजफ्फरपुर एएनएम कॉलेज की छात्रा है. जब वह मंगलवार को घर लौट रही थी तो मनचलों ने उसके साथ ऐसी हरकत की. छेड़खानी की भी बात कही जा रही है लेकिन इस पर किसी का बयान नहीं है.

लड़की से पूछताछ और मामला दर्ज होने के बाद इस बारे में स्पष्ट होगा. छात्रा कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन से अपने घर बरौनी जा रही थी. समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा रेलवे फाटक संख्या 50 सी के ओएचई पोल संख्या 31/12 के निकट उचक्कों ने चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया.

ट्रेन से नीचे गिरने के बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना के बाद जुटे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट के पुलिस निरीक्षक एन के सिन्हा रेलवे अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए. उन्होंने छात्रा का इलाज शुरू करवाते हुए उसके परिजन को घटना की सूचना दी.

रेलवे अस्पताल में छात्रा का इलाज जारी है. इलाज में जुटे चिकित्सक ने फिलहाल उसे खतरे से बाहर बताया है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद छात्रा के परिजन रेलवे अस्पताल पहुंच गए. छात्रा के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया रेल पुलिस द्वारा की जा रही थी.