Patna के City इलाके में हाल के दिनों में अपराध की वारदातों में काफी इजाफा हुआ है

0
288

पटना के सिटी इलाके में हाल के दिनों में अपराध की वारदातों में काफी इजाफा हुआ है.

हत्या की इस घटना से लोग दहशत में हैं. बहादुरपुर इलाके में हुई हत्या की इस घटना में मृतक की पहचान धनरूआ के मई गांव के शख्स के तौर पर हुई है.

पटना. राजधानी पटना के सिटी इलाके में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है, बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर स्थित शनिचरा मंदिर के पास का है, जहां सोमवार की देर रात बाइक सवार अपराधियों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने में सफल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद विभिन्न थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. किस कारण से अपराधियों द्वारा बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या की गई, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस ने मृतक की पहचान धनरूआ थाना के मई गांव निवासी नवीन कुमार के रूप में की है. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी है.