10 साल बाद आया फैसला पर हक मे नहीं । जिया खान खुदखुशी मामले मे आदित्य पंचोली बाइजत बड़ी ।

0
657

ऐक्ट्रिस जिया खान के आत्महत्या मामले मे मुंबई के सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने आज फैसला सुन दिया है । मामले के मुख्य आरोपी आदित्य पंचोली को सबूतों के अभाव मे बाइजत बड़ी कर दिया गया है । आज यह फैसला जिया खान के आत्महत्या के 10 साल बाद आया है ।

जिया ने अपने छह अपन्नों मे अपना सुसाइड नोट मे जिया खान ने अपने तकलीफों को लिखा था । यह खत आदित्य पंचोली के नाम का था जिसमे जिया ने अपने ऑबर्सन से लेकर आदित्य पंचोली के लालची हरकतों के बारे मे लिखा था । जिया ने आदित्य को कहते हुए लिखा था की वह अब थक चुकी है । उसने अपना बेबी गिर दिया पर आदित्य को कोई फर्क नहीं परा । उन्होंने अपने रिश्ते के कई बातों को उसमे लिखा था ।

जिया के मौत के बाद सुसाइड नोट के आधार पर मुंबई पुलिस ने आदित्य पंचोली को गिरफ्तार किया था। और तब से यह केश चलता या रहा था जिसके बाद आज पूरे 10 साल बाद उसके फैसला आया है । और आदित्य पंचोली बाइजत बड़ी हुए हैं ।

आपको बात दें की जिया खान का पूरा नाम नाफिश रिजवी खान था । जिया ने अपनी फिल्मी करियर दिल से फिल्म से की जिसमे उन्होंने मनीषा कोयलारा के बचपन का किरदार निभाया । फिर वह 2007 मे अमिताभ बच्चन के साथ निःशब्द दिखी । उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म गजनी मे भी अदाकारी की । उन्होंने अपने जीवन मे तीन फिल्में किया और तीनों हिट रही ।