बिहार के खगड़िया जिले के महेंशखूंट थाना क्षेत्र में पुलिस ने किए दो शव बरामद |

0
781

बिहार के खगड़िया जिले के महेंशखूंट थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क के किनारे से पुलिस ने दो शव बरामद (double murder in Khagaria) किए हैं. शव की पहचान कर ली गई है, दोनों मृतक एक ट्रक के चालक और खलासी बताए जा रहे हैं. दोनों बरौनी थर्मल पावर से ट्रक में राख लेकर न्यू जलपाईगुड़ी जा रहे थे. ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने महेशखूंट थाना क्षेत्र के मरांच बहियार में दो शव बरामद किये हैं. एन एच 31 के समीप मरांच बहियार में लोगों ने शुक्रवार की सुबह दो शव देखे, उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

घटना की सूचना मिलते ही गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. दोनों का शव अलग-अलग जगह पड़ा हुआ था. मृतक दोनों युवक छपरा जिले के बताए जा रहे हैं. वहीं एनएच किनारे राख से लदी ट्रक भी खड़ी मिली है. घटना के सबंध में बताया जाता है कि बरौनी थर्मल पावर से ट्रक में राख भरकर दोनों चालक और उपचालक न्यू जलपाईगुड़ी सीमेंट फैक्ट्री पहुंचाने जा रहे थे. जब महेशखूंट थाना क्षेत्र से देर रात ट्रक लेकर गुजर रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने दोनों को अगुआ कर एनएच से एक किलोमीटर दूर मरांची बहियार ले गए. इसके बाद दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी.

दोहरे हत्या की वजह स्पष्ट नहींः 

हत्या किस वजह से हुई है वह अबतक स्पष्ट नहीं है. बता दें कि महेशखूंट थाना क्षेत्र में अक्सर ट्रक लूटकर ड्राइवर और खलासी की हत्या कर दी जाती है, लेकिन इस मामले में ट्रक एनएच किनारे खड़ी मिली है, तो हत्या किस वजह से हुई है वह पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी. घटना के बाद उसी कंपनी के कुछ ड्राइवर घटनास्थल पर पहुंचे हैं. उनलोगों ने बताया कि दोनों को पहले अगवा किया गया है, फिर हत्या कर दी गई है. दोनों छपरा जिले के रहनेवाला हैं. ड्राइवर का नाम सोनेलाल राय और उपचालक का नाम रामबाबू बताया जा रहा है.