केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के बड़े नेता आरसीपी सिंह ने राज्यसभा का टिकट कटने के बाद पहली बार मीडिया से बात की है.

0
44

पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान जब आरसीपी सिंह से नीतीश कुमार के PM उम्मीदवार को लेकर सवाल किया गया तो आरसीपी सिंह बोले कि प्रधानमंत्री कि लिए संख्या की ज़रूरत होती है और हमारी क्या संख्या है ये भी सभी जानते हैं.

पटना. केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के बड़े नेता आरसीपी सिंह ने राज्यसभा का टिकट कटने के बाद पहली बार मीडिया से बात की है. पटना में आरसीपी सिंह जब पत्रकारों से बात कर रहे थे तो टिकट कटने के दर्द साफ तौर से उनके चेहरे पर दिख रहा था लेकिन उन्होंने इस छिपाने की हर संभव कोशिश की. आरसीपी सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी के नेता नीतीश कुमार का आभार है कि उन्होंने हमें संगठन में अध्यक्ष से लेकर केंद्र में मंत्री बनने तक के कई मौके दिए. आरसीपी सिंह ने कहा कि हम लम्बे समय तक नीतीश कुमार के साथ रहे हैं, उनके साथ काम किया है. नीतीश कुमार जो भी निर्णय लेंगे वो मेरे पक्ष में ही रहेगा. आरसीपी सिंह ने कहा कि मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं. मुझे जेडीयू पार्टी में बहुत सम्मान मिला है, इसके लिए मैं सभी का आभार प्रकट करता हूं.

सांसद नहीं तो क्या संगठन में ही रहकर काम करूंगा लेकिन मैंने जो प्रकोष्ठों की संख्या 33 की थी उसे घटाकर 12-13 कर दिया. हर चीज को बढ़ाया जाता है ना कि घटाया जाता है.