Bihar की जेलों में सुबह-सुबह छापेमारी, कैदियों के वार्ड से मिले मोबाइल, सिम और चाकू 

0
38

बिहार के छपरा और गोपालगंज जिला स्थित जेलों में सुबह-सुबह रेड की खबरें सामने आई है. जेल में रेड की अगुवाई जिला के डीएम और एसपी कर रहे हैं.

पटना. बिहार की जेलों में बुधवार की सुबह से ही छापेमारी की कार्रवाई हो रही है. बुधवार को राज्य के अलग-अलग जिलों में स्थित मंडल कारा में जिला प्रशासन और स्थानीय पुलिस द्वारा छापेमारी की जानें की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. इस दौरान कुछ जेलों से रेड के दौरान मोबाइल, चाकू और नशीले पदार्थ जैसे आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं.

सीतामढ़ी जेल में डीएम-एसपी के नेतृत्व में हुई छापेमारी के दौरान 2 मोबाइल ,1 सिम और 5 चाकू समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद  हुआ है. जेल में तीन घंटे तक छापेमारी चली. छपरा में भी मंडल कारा में हुई छापेमारी के दौरान मोबाइल और चाकू मिला है. डीएम राजेश मीणा ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि आपत्तिजनक सामान मिलने पर जेल प्रशासन से स्पष्टीकरण की मांग की गई है.

बुधवार को गोपालगंज जेल में डीएम-एसपी के नेतृत्व में छापेमारी हुई जिसमें जिले के वरीय पदाधिकारियों के साथ-साथ कई थानों की पुलिस भी शामिल रहे. लखीसराय में भी मंडल कारा में भी एसपी सुशील कुमार, एएसपी इमरान मसूद समेत भारी संख्या मे पुलिसकर्मियों ने रेड डाली इस दौरान सभी वार्डों की सघन तलाशी ली गई. आरा स्थित मंडल कारा में भी छापेमारी हुई. आरा में एएसपी और सदर एसडीओ के नेतृत्व में छापेमारी की गई. बेतिया में मंडल कारा में डीएम कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा के नेतृत्व में छापेमारी की गई.