बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda ) कल करेंगे पटना में रोड शो। समापन के लिए 31 जुलाई को पहुंचेंगे गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah )।

0
112

बीजेपी अध्यक्ष Jp नड्डा का पटना आगमन हो रहा है। यह आगमन ३० जुलाई से शुरू हो रहे बीजेपी के संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में भाग लेने के लिए हो रहा है। कल यानी शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष jp नड्डा पटना में एक रोड शो करेंगे इसके बाद इसके बाद वे बीजेपी की संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करेंगे। यह आयोजन ज्ञान भवन में आयोजित हो रहा है इस बैठक का उद्घाटन नड्डा शनिवार दोपहर 4 बजे करेंगे। 31 जुलाई को समापन कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हिस्सा लेंगे।

सुबह साढ़े 10 बजे पटना एयरपोर्ट पर उतरेंगे

Jp नड्डा के कार्यक्रम की सूचि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बता दी है उन्होंने कहा है की बीजेपी अध्यक्ष की स्वागत की तैयारी पूरी तरह कर ली गई है। वे शनिवार सुबह साढ़े 10 बजे पटना एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वहां से पटना हाईकोर्ट के पास अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। यहीं से उनका विशाल रोड शो शुरू होगा, जिसमें युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिल के साथ रहेंगे। यह रोड शो संपूर्ण क्रांति के प्रणेता गांधी मैदान के पास जेपी की प्रतिमा तक जाएगा। इसके बाद अगले दिन यानी रविवार को पटना साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकेंगे और उसके बाद में सिख समुदाय के लोगों और बूथ कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को सुनेंगे। इसके अलावा उसी दिन पार्टी अध्यक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 16 जिलों के बीजेपी कार्यालय भवन का उद्घाटन और सात जिलों के कार्यालय भवन का शिलान्यास करेंगे।

30 जुलाई को मौर्या होटल में करेंगे ग्राम संसद

इसके अलावे JP नड्डा ग्रामीण इलाकों से आये जनप्रतिनिधि, लोकसेवक, कॉर्पोरेट सेक्टर के लोग, नीति निर्माता समेत अन्य सेक्टर के लोगों के साथ पटना के मौर्या होटल में 30 जुलाई को ग्राम संसद करेंगे। जिसमे राज्य के ग्रामीण क्षेत्रों में आये बदलाव और विकास लाने के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए व्यापक चर्चा की जाएगी