विधानचंद्र राय परसा पूर्वी से तो पत्नी सिमरन भारती भी हैँ परसा पश्चिमी से जिला परिषद प्रत्याशी, पति पत्नी के इस जोड़े को मिल रहा आपार समर्थन

0
50

ग्यारहवें सह अंतिम चरण के पंचायत चुनाव में सारण जिला अंतर्गत सारण जिला परिषद के चुनाव में अनेकों प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहें हैँ. चुनाव प्रसार जोरो पर चल रहा है.. ऐसे में कई प्रत्याशी ऐसे हैँ जो बिना पद पर रहे क्षेत्र मे निःस्वार्थ भाव से जनता की सेवा बीते कई सालों से करते आ रहे हैँ.. ऐसे ही एक प्रत्याशी सारण जिला अंतर्गत परसा पूर्वी भाग दो के जिला परिषद प्रत्याशी विधानचंद्र राय हैँ जो बीते 25सालों से जनता की सेवा कर रहें हैँ..


आपको बताते चले कि विधानचंद्र राय अपने निःस्वार्थ सेवा के बदौलत क्षेत्र में नाम कमाया है.. वह एक सफल व्यापारी हैँ और समय समय पर बीते 25सालों के अंतराल मे क्षेत्र मे कई ऐसे कार्य किये हैँ जो जनसरोकार से सम्बंधित है यही कारण है कि लोगों उन्हें चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया है. विधानचंद्र राय चुनावी मैदान में हैँ और ख़ासकर युवाओं सहित क्षेत्र की जनता के लिए आशा की किरण बन कर उभरे हैँ लोगों का कहना है और कयास यह भी लगया जा रहा है कि इस बार परसा 36पूर्वी भाग 2 से विधानचंद्र राय को हीं विजयी बनाना है. विधानचंद्र राय का चुनाव चिह्न वैन छाप जनता के दिलो दिमाग़ पर अंकित हो चला है.
आपको बताते चले कि इनकी पत्नी सिमरन भारती भी इस चुनावी मैदान में परसा 35पश्चिमी भाग की जिला परिषद प्रत्याशी हैँ., और क्षेत्र जनता इस बार पति पत्नी के इस नेक दिल जोड़ी को जिताने हेतु प्रतिबद्ध हैँ.