आचार संहिता क़ा पालन करते हुए अत्यंत सादगी से नामांकन किया सारण जिला परिषद 36परसा पूर्वी भाग 2 की प्रत्याशी रीता देवी ने |

0
179

पंचायत चुनाव के अंतिम सह ग्यारहवें चरण के तहत शुक्रवार को जिला परिषद सदस्य पद के लिए रीता देवी ने नामांकन किया। जिसमें परसा प्रखंड की क्षेत्र संख्या 36 पूर्वी भाग दो के लिए प्रत्याशी रीता देवी ने नामजगदी के पर्चे भरे।

आपको बता दें कि पिछले चुनाव में भी रीता देवी ने चुनावी मैदान में जीत झंडा गाड़ा था और इस बार भी कायास यह लगाया जा रहा है कि युवा समाजसेवी कमलेश राय की पत्नि पूर्व जिला परिषद सदस्या रीता देवी इस बार भी अपनी जीत क़ा परचम लहरयेंगी ।
आपको बताते चले कि


जिला परिषद चुनाव के नामांकन में शुक्रवार को देर शाम तक नामांकन कार्य होते रहा। परसा व मकेर के लिये सात नामांकन हुआ। परसा से विनोद राय, अजित राय, रीता देवी,नीतू कुमारी व मकेर से मुकेश कुमार राय और अशोक पासवान ने नामांकन किया। देर शाम तक नामांकन कार्य होता रहा।

नामांकन के बाद जब प्रत्याशी अनुमंडल कार्यालय के बाहर आ रहे थे तो उन्हें माला पहना कर विजयश्री का आशीर्वाद भी समर्थक दे रहे थे। सदर अनुमंडल पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नामांकन में किसी भी प्रत्याशी के स्तर पर आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया गया है।