सारण MLC सीट से कॉंग्रेस के टिकट पर सुशांत कुमार सिंह ने किया शंखनाद,पारितोष कुमार से सीधी बात

0
118

बिहार में विधान परिषद चुनाव के लिए सभी दलों ने अपने-अपने उम्मीदवार के नामों की घोषणा कर दी है और इसी के साथ बिहार में विधान परिषद चुनाव का आगाज हो चुका है और जल्द ही विधान परिषद चुनाव के तारीखों की घोषणा हो जाएगी  पहले17 जुलाई 2021 तक ही इसका कार्यकाल था और करोंना के कारण इन चुनावों को बढ़ा दिया था। अब मार्च महीने में इन चुनावों के होने की संभावना  है। इसको लेकर अब पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी कर दी है।

सारण एमएलसी के लिए राजद से सुधांशु शेखर तो कांग्रेस ने सुशांत सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने के साथ ही  उम्मीदवार अपने अपने क्षेत्र में और अपने अपने लोगों के बीच व्यापक जनसंपर्क अभियान भी चलाना शुरु कर दिए हैं आज इसी कड़ी में अपने गृह क्षेत्र दरिहारा सारण  पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी सुशांत सिंह का स्थानीय लोगों ने फूल माला पहना कर जमकर स्वागत किया। वहीं कांग्रेस के एमएलसी प्रत्याशी के रूप में सुशांत सिंह ने कहा की मेरा पहला उद्देश्य अपने क्षेत्र का विकास है उन्होंने कहा कि हमारा क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या हरदिया चंवर है।

और अगर हरदिया चंवर की व्यवस्था को ठीक कर दिया जाए तो हम नासिक के प्याज से ज्यादा यहां फसल उपजा सकते हैं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को उसको उनका वाजिब हक मिले इसके लिए भी हम लगातार प्रयास करेंगे। गौरतलब है की सारण जिले में  5257 जनप्रतिनिधि मिलकर एमएलसी उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे।

बाईट सुशांत सिंह कांग्रेस एमएलसी उम्मीदवार सारण।