सारण के मकेर भाथा पंचायत के मुखिया रहें राकेश कु की पत्नि प्रिया सिंह के नामांकन में उमड़ा जनसैलाब

0
10

कहते है की एक इंसान के अंदर एक नेता जरूर होता है बस जरुरत होती है उस नेता को बाहर लाने की । आज के पंचायत एक्सप्रेस में हम एक ऐसे ही युवा को कवर कर रहें हैं जिन्होंने अपने अंदर छिपे नेता को बाहर निकाला है और वास्तव में नेता की परिभाषा को लोगों के सामने ला कर रखा है । जी हाँ हम बात कर रहें हैं….


सारण के भाथा पंचायत के पूर्व युवा मुखिया राकेश कु सिंह और इनकी पत्नि प्रिया कु सिंह के बारे में जिन्होंने अपनी सेवा भावना से लोगों के दिलों में अपनी एक तस्वीर बैठा ली है । बहुत कम उम्र से ही सामाजिक सेवा और सामाजिक गतिविधियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने वाले .राकेश.. आज लोगों के बिच एक बेहतर नेता के रूप में उभर चुके हैं.. उनके पीछे चल रहा यह जनसैलाब इस बात की गवाही दे रहा है ।
मुखिया प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ते हुए उन्होंने अपने जित के बाद जनता को किये गए वादों पर डटे रहने का आश्वाशन दिया है । और जनता भी उनकी बातों पर भरोषा करती है तभी तो इतने कम उम्र में इस मुकाम को पा लेना हर किसी की बात नहीं होती । बहरहाल मुखिया प्रत्याशी राकेश कुमार की पत्नि प्रिया सिंह भाथा पंचायत के समाज कल्याण को देखते हुए क्षेत्र की जनता से मदद मांग रहें हैं और जनता का भी कहना है की इस बार ..राकेश कु सिंह की पत्नि प्रिया कुमारी को ही मुखिया के रूप में चयन करना है ।