अत्यंत सादगी से नामांकन किया सारण जिला परिषद 35 परसा पश्चिमी की प्रत्याशी सिमरन भारती ने

0
15

पंचायत चुनाव के अंतिम सह ग्यारहवें चरण के तहत आज जिला परिषद सदस्य पद के लिए सिमरन भारती  ने नामांकन किया। जिसमें परसा प्रखंड की क्षेत्र संख्या 35 पश्चिमी भाग के लिए व्यवसायी विधानचंद्र राय की पत्नि जिला परिषद प्रत्याशी सिमरन भारती ने नामजगदी के पर्चे भरे।

आपको बता दें कि पिछले दो दशक से क्षेत्र की जनता क़ा सेवा करते आ रहें विधानचंद्र राय ने अपनी पत्नि सिमरन भारती को चुनावी मैदान में उतारा है लोगो क़ा प्यार और स्नेह देखकर  कायास यह लगाया जा रहा है कि युवा समाजसेवी विधानचंद्र राय  की पत्नि  जिला परिषद प्रत्याशी सिमरन भारती  इस बार अपनी जीत क़ा परचम  लहरयेंगी ।

साथ हीं आपको बताते चले कि
जिला परिषद चुनाव के नामांकन में  देर शाम तक नामांकन कार्य होते रहा। परसा व अन्य क्षेत्र के लिये भी नामांकन हुआ जिसमे परसा से सिमरन भारती ने नामांकन किया। देर शाम तक नामांकन कार्य होता रहा। नामांकन के बाद जब प्रत्याशी अनुमंडल कार्यालय के बाहर आ रहे थे तो उन्हें माला पहना कर विजयश्री का आशीर्वाद भी समर्थक दे रहे थे। सदर अनुमंडल पदाधिकारी सह निर्वाची पदाधिकारी ने बताया कि नामांकन में किसी भी प्रत्याशी के स्तर पर आचार संहिता का उल्लंघन नहीं किया गया है।