एक्टर और क्रिटिक केआरके अपने ट्वीट और बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं.

0
51

केआरके अुपने ट्वीट की वजह से अक्सर ट्रोल हो जाते हैं. एक बार फिर केआरके ने बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार के बारे में दो बड़ी बातें कही है

नई दिल्ली: एक्टर और क्रिटिक केआरके अपने ट्वीट और बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. वो कई मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हैं. इस वजह से कई बार केआरके ट्रोल भी हो जाते हैं. एक बार फिर केआरके ने बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. उन्होंने कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार के बारे में दो बड़ी बातें कही है जिसके बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके ट्वीट के चर्चे हो रहे हैं.

कार्तिक के फैंस हुए खुश
केआरके के इस ट्वीट से जहां कार्तिक आर्यन के फैंस खुश हो रहे हैं वहीं, अक्षय कुमार के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. दरअसल, कार्तिक आर्यन इन दिनों ‘भूल भुलैया 2’ की वजह से लगातार चर्चा में हैं. उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ जबरदस्त हिट साबित हुई है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है और कार्तिक आर्यन की भी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म रिलीज के दूसरे सप्ताह भी अच्छी कमाई कर रही है और ऐसे में अगर वाकई ‘हाउसफुल 5’ कार्तिक आर्यन करते हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी.