बंद कमरे में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मिले धर्मेंद्र प्रधान, क्‍या बिहार कैबिनेट में जल्‍द होने वाला है फेरबदल?

0
65

Cabinet Reshuffle: बिहार मंत्रिमंडल में फेरबदल की संभावनाएं प्रबल हो गई हैं। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान गुरुवार शाम को अचानक से पटना पहुंचे और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बंद कमरे में मुलाकात की। इसके बाद से ही कयासबाजियों का दौर शुरू हो गया है। नीतीश कैबिनेट में जल्‍द ही फेरबदल होने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं।

पटना. नीतीश कैब‍िनेट में जल्‍द ही बड़ा फेरबदल हो सकता है। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अचानक से पटना पहुंचने और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से बंद कमरे में मुलाकात करने के बाद इसकी संभवनाएं प्रबल हो गई हैं। बिहार में हाल के दिनों में लगातार बदल रही सियासत के बीच गुरुवार देर शाम को प्रदेश की राजनीति में अचानक से गर्माहाट आ गई। केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान अचानक पटना पहुंचे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। बंद कमरे में दोनों बड़े नेताओं की हुई मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारे में कई तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गईं।

इस दौरान मुख्यमंत्री आवास में प्रदेश के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद रहे। नीतीश कुमार और धर्मेंद्र प्रधान के बंद कमरे में अकेले में भी बातचीत हुई, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि बिहार में लगातार बदल रहे सियासत के साथ-साथ कई मसलों पर चर्चा हुई है। इन दोनों बड़े नेताओं की मुलाकात पर बीजेपी और जदयू के नेताओं ने चुप्पी साध रखी है। कोई भी कुछ भी बताने से साफ इंकार कर रहा है।