बेंगलुरु में आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन के तालिब हुसैन आतंकवादी को हिंदुओं की लक्षित हत्या के सिलसिले में बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया है।

0
120

हिजबुल मुजाहिदीन के तालिब हुसैन नाम के एक आतंकवादी को घाटी में हिंदुओं की लक्षित हत्या के सिलसिले में बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया है। उसे जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बेंगलुरु में आतंकवादी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, “यह एक सतत प्रक्रिया है। पुलिस लोगों की आवाजाही पर नजर रखेगी। हमारी पुलिस ने मदद की है। गिरफ्तारी पहले भटकल में भी हुई थी। अब जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बेंगलुरु में गिरफ्तारियां की हैं। हमने मदद की है।”

दरअसल कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक ने कहा, “राहुल भट की हत्या में दो आतंकवादी शामिल थे, एक को मार गिराया गया है, एक बचा हुआ है और हम उसके पीछे हैं। अमरीन भट की हत्या के मामले में, दो आतंकवादियों की पहचान की गई और उन्हें ढेर कर दिया गया। विजय कुमार की हत्या में मामले में, आतंकवादियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार या निष्प्रभावी कर दिया जाएगा।”

जैसे की 2 जून को राजस्थान के एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की कुलगाम में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के मोहन पोरा में एलाक्वाई देहाती बैंक में काम करने वाले शख्स पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। उन्हें उनके कार्यालय के ठीक बाहर गोली मार दी गई थी। राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले कुमार को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।