बाराचट्टी थाना के शोभ बाजार में कई वर्षों से इंडिया वन कंपनी के एटीएम लगाए गए थे जिसे बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने निशाना बनाया.

0
69

गया में एटीएम उखाड़कर ले जाने की इस घटना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है. कुछ दिन पूर्व भी गया के गुरारू स्थित एसबीआई बैंक में दिनदहाड़े लुटेरों ने बैंक से 15 लाख रुपए लूट लिए थे.

बिहार के गया में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधी इंडिया वन कंपनी का एटीएम को उखाड़ ले भागे है. घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है. ये घटना गया के बाराचट्टी थाना के शोभ बाजार की है. इसकी जानकारी सुबह स्थानीय लोगों की हुई जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

कुछ वर्ष पूर्व बोधगया में भी अपराधियों ने एटीएम को निशाना बनाया था उसमें से भी लाखों रुपए निकाल लिए गए थे. उस मामले में भी पुलिस ने अभी तक खुलासा नहीं किया, जबकि 1 साल पूर्व वजीरगंज थाना के वजीरगंज बाजार में रहे गोल्ड लोन बैंक में भी करीब एक करोड़ की डकैती हुई थी. इस मामले में भी पुलिस ने अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं की है. क्राइम कंट्रोल करने के लिए हाल ही में डीजीपी भी गया में पहुंचे थे और सभी एसपी, एसएसपी सहित तमाम थानाध्यक्षों के साथ गया समाहरणालय में बैठक की थी लेकिन अपराधी फिलहाल पुलिस पर लगातार भारी पड़ रहे हैं.