Bhagalpur Bomb Scare: भागलपुर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के पास मिले 4 बम, पूरे इलाके में हड़कंप

0
259

News: भागलपुर के नाथनगर स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र के समीप 4 बम बरामद होने से हड़कंप मच गया है. सभी बम सिपाही प्रशिक्षण केंद्र की चारदीवारी के समीप से बरामद हुए हैं. बम मिलने की सूचना पर मौके पर आलाधिकारी भी पहुंच गए. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

भागलपुर. बिहार की सिल्‍क सिटी भागलपुर इन दिनों उपद्रवियों के निशाने पर है. यहां बम बरामद होने का सिलसिला लगातार जारी है. अब नाथनगर थाना क्षेत्र में स्थित सिपाही प्रशिक्षण केंद्र के समीप एक-दो नहीं बल्कि 4 बम बरामद किए गए हैं. एक ही इलाके से इतनी बड़ी संख्‍या में बम मिलने से आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया.

पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के समीप बम मिलने की सूचना के बाद मौके पर बड़ी संख्‍या में पुलिस और आलाधिकारी पहुंच गए. पुलिस को पहले बम नुमा सामान मिलने की जानकारी मिली थी. जब इसकी जांच की गई तो यह सुतली बम निकला. बम मिलने की सूचना से स्‍थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है. पुलिस भी चौकन्‍नी हो गई है.

बूढ़ानाथ मंदिर के पास मिला था बम कुछ दिनों पहले ही भागलपुर में स्थित बूढ़ानाथ मंदिर के पास से बम बरामद हुआ था. बम एक बैंक्वेट हॉल के पास था. इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. नवरात्र के समय में मंदिर के पास बम मिलने से प्रशासन भी सकते में आ गया था. जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ मंदिर के पास सुबह में एक बैंक्वेट हॉल के पास बम मिला था. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके को सील कर दिया था. बाद में छानबीन के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची थी