बिहार के समस्तीपुर जिले में पटना निगरानी टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है.

0
64

बिहार के समस्तीपुर जिले में विजिलेंस की टीम ने कार्रवाई करते हुए जिला सहायक आपूर्ति पदाधिकारी के कार्यालय से खानपुर की प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी प्रिया सत्संगी और सरायरंजन के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी राजीव कुमार को 50 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर जिले में पटना निगरानी टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है. निगरानी की टीम ने कार्रवाई करते हुए जिला सहायक आपूर्ति पदाधिकारी के कार्यालय से खानपुर और सरायरंजन प्रखंड के आपूर्ति पदाधिकारी को 50 हजार रुपए घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पटना निगरानी की टीम द्वारा की गई कार्रवाई में खानपुर प्रखंड की प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी प्रिया सत्संगी को 50 हजार घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया वहीं उनका सहयोग करने के आरोप में मौके से सरायरंजन के प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी राजीव कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है.

निगरानी की टीम के इस कार्रवाई के संदर्भ में जानकारी देते हुए विभाग के डीएसपी अरुण कुमार पासवान ने बताया कि रेबरा पंचायत के डीलर हरि प्रसाद द्वारा निगरानी में मामला दर्ज कराया गया था जिसके जांच उपरांत मामला सत्य पाया गया और उसी के उपरांत यह कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि गरीबों के लिए अनाज जो डीलर को उपलब्ध कराए जाते हैं वितरण के लिए उसमें एक क्विंटल 50 रुपए के हिसाब से मांगा गया था और धमकी देने वालों को खाद्यान्न की आपूर्ति नहीं की जा रही थी. जिसके बाद डीलर के द्वारा यह मामला निगरानी में दर्ज कराया गया.