बिहार: छात्रा से इश्क लड़ा रहे थे गुरुजी, ग्रामीणों ने पकड़कर करा दी शादी।

0
170

इंटरनेट पर जोड़ा हुआ वायरल बिहार के जमुई जिले में गुरुजी और उनकी छात्रा की शादी ग्रामीणों ने करा दी। मुंगेर का शिक्षक जमुई में छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने आता था। इसी बीच दोनों में प्यार हो गया।

शिष्या संग टीचर, इंरटनेट मीडिया पर वायरल फोटो और वीडियो।

भागलपुर : इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो और कुछ फोटोज तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। इनमें एक युवक-युवती की मांग पर सिंदूर भर रहा है और ग्रामीण उसे ऐसा करने के लिए जोर देते सुनाई दे रहे हैं। वीडियो बिहार के जमुई जिले का बताया जा रहा है। वीडियो साझा करते हुए कहा जा रहा है कि ये ट्यूशन टीचर है, जिससे शादी हो रही है वो इन्हीं की छात्रा है। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान ही दोनों में प्रेम हो गया था।

Justice For Banka Girl: पीड़ित परिवार संग आवाज उठा रहीं योगिता भयाना के साथ अभद्रता, पूछा- अब बिहार पुलिस ही बताए, कैसे रहती हैं महिलाएं?

जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में स्वजनों को जानकारी हो गई थी। मामला मलयपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जबरन शादी उस समय कराई गई, जब शिक्षक अपनी छात्रा से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसी दौरान स्वजनों ने उसे बंधक बना लिया। मामले में स्वजनों ने ग्रामीणों की सलाह ली और देर रात दोनों की शादी करा दी गई। इस पूरे विवाह का मौके पर मौजूद लोगों ने फोन से वीडियो भी बना लिया। अब यही वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।