आप भी है वेब शो के दीवाने तो OTT प्लेटफार्म पर रिलीज्ड यह पांच वेब शो कर सकते हैं आपको खुश

0
12

फिल्म की दुनिया में OTT प्लैटफॉर्म्स ने एक नै क्रान्ति ला के रख दिया है । सिनेमा के दीवान को अब हॉल तक जाने की जरुरत नहीं पड़ती वह घर बैठे ही लगभग सारी फिलो का आनंद उठा लेते है । और अगर बात करे वेब सीरीज की तो OTT प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज के रूप में ओरिजिनल कंटेंट देखने को मिला है । चाहे वो रोमांस हो ड्रामा हो सस्पेंस थ्रिलर हो हर तरह के कंटेंट वेब सीरीज में देखने को मिल जाते है । अगर आप भी रोमांस और सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के दीवाने हैं तो OTT आपके लिए एक सही प्लेटफॉर्म साबित हो सकता है । इस वीडियो में हम आपको कुछ ऐसे ही कुछ हिंदी रोमांचक फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताने वाले है जो अलग अलग OTT प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हुईं हैं ।

नंबर 1

अगर आप रोमांटिक है और रोमांस से भरी फिल्मे और वेब शो देखना पसंद है तो आपके लिए लिटिल थिंग्स का सीजन 4 इंतजार कर रहा है . लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक क्यूट से कपल के छोटी छोटी नोक झोक और प्यार आपको इसके करैक्टर और कहानी से जोड़ . अगर आपने इसके पहले के 3 सीजन देख चुके है तो यह शो और भी मजेदार होगा अगर नहीं देखा तब भी आप इसका भरपूर आनद उठाएंगे ।मिथिला प्रकार और ध्रुव सेहगल की एक्टिंग ने लोगों का खूब दिल जीता है. यह शो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो चुकी है ।

नंबर 2

इसके बाद यदि आप सस्पेन्स थ्रिलर के प्रशंशक है तो क्रिमिनल जस्टिस का दूसरा सीजन आपके लिए एक सही विकल्प हो सकता है । जिसमे आपको सस्पेंस के साथ साथ पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी और टेन्स एक्टिंग देखने को मिलेगी जो इस वेब शो को और भी रोमांचक बनाती है । दरअसल क्रिमिनल जस्टिस इसी टाइटल से आई ब्रिटिश वेब सीरीज का एडॉप्शन है. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. ।

नंबर 3

यदि आप स्टूडेंट है और आपको जरुरत है थोड़ी सी मोटिवेशन की तो नेटफ्लिक्स पर रिलीज कोटा फैक्ट्री का दूसरा सीजन आपके के लिए उपयुक्त होगा । जिंदगी और कम्पटीशन के जद्दो जहत के बिच कोटा में रह के IIT की तैयारी कर रहे कुछ स्टूडेंट्स की कहानी आपको प्रभावित करने के साथ साथ हँसा हँसा के आपका स्ट्रेस दूर कर देगी । और यदि आप विद्यार्थी नहीं है तब यह शो आपके विद्याथी जीवन और दोस्तों की याद जरूर दिलाएगी ।

नंबर 4

लम्बे समय के बाद अभिनय की दुनिया में लौटी सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्य ने भी लोगो के बिच खूब नाम कमाया है ।आर्या वेब सीरीज से सुष्मिता सेन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया.शो में सुष्मिता का एक्शन अवतार देखने को मिला. उनके पावरफुल कैरेक्टर ने फैंस के बीच एक अच्छा इंपैक्ट क्रिएट किया.हालाँकि यह शो डच वेब सीरीज Penoza का एडॉप्शन है यह OTT प्लेटफॉर्म पर देखे जाने वाले सबसे ज्यादा वेब शो में से एक है । इसे आप डिजनी हॉटस्टार पर देख सकते हैं ।

नंबर 5

अगर आप खेल पर आधारित फिल्मे पसंद करते हैं तो ज़ी 5 पर रिलीज ब्रेक पॉइंट आपके लिए काफी रोमांचक हो सकती है । दरअसल यह वेब शो भारत को दो महँ टेनिस प्लयेर महेश भूपति और लिएंडर पेस की कहानी है । यह कहानी उनकी दोस्ती उनके तकरार उनकी सफलता पर आधारित है । शो में स्टार कास्ट महेश भूपति ,लिएंडर पेस और सानिया मिर्जा है ।

तो यह पांच नई रिलीज हुई वेबशो आपके सिनेमा के जीवन को और आनंदित करेगा ।