बीजेपी के बाद अब सड़क पर उतरे राजद और कांग्रेस की सेना , नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप का बस मार्च।

0
156

बिहार में जिस तरह की राजनीति चल रही है वो जनता के लिए फायदेमंद कितना है इसका तो हम नहीं कह सकते पर हाँ ये जरूर कह सकते हैं की पक्ष विपक्ष की आपसी लड़ाई जनता को एंटरटेन जरूर कर रही है। जिस तरह से बिहार में भाजपा सक्रिय है उसे देख कर विपक्षी दाल भी अब खुद को तैयार कर चुके हैं जिसका नतीजा कल पटना के सड़को पर देखने को मिला नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अपील पर रविवार को महागठबंधन की ओर से प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में प्रतिरोध मार्च का आयोजन किया जा रहा है।

इस मार्च का मुख्य उद्देश्य बिहार में बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार का विरोध करना है। इसके अलावे भ्रष्टाचार, बाढ़, सुखाड़, खाद की कमी जैसे मुद्दों पर भी केंद्र सरकार का विरोध करेंगे. तेजस्वी और तेज प्रताप यादव बस पर सवार होकर पटना की सड़क पर निकल चुके हैं. राबड़ी देवी ने बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव सगुना मोड से बस पर सवार होकर निकले. इस दौरान दानापुर के राजद विधायक रीतलाल यादव, श्याम रजक, भाई वीरेन्द्र, समेत माले के नेता भी बस पर सवार दिखे. दोनों भाईओं को बस में मार्च करते देख सड़कों पर भीड़ जुट गई । राजद के समर्थक ने अपने नेता का अभिवादन किया।
इधर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बिहार के जनता को महंगाई और बेरोजगारी की मार से ट्रस्ट बताते हुए केंद्र सरकार को तंज कसा है।