भाई साहब आपकी कार से मोबिल गिर रहा है…गाड़ी रोकते ही ₹22 लाख कैश लेकर उचक्‍के चंपत।

0
58

News: जमुई में लूट की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। लुटेरों ने पहले कार सवार से कहा कि आपकी गाड़ी से मोबिल गिर रहा है। कार सवार स्‍कूल संचालक ने जैसे ही कार रोकी तो उचक्‍के वाहन में रखे 22 लाख रुपये नगद लेकर फरार हो गए। पीड़ित स्‍कूल संचालक देवघर से नवादा जा रहे थे।

जमुई. बिहार के जमुई जिले में लूट की एक विचित्र घटना को अंजाम दिया गया है। एक स्‍कूल संचालक अपनी कार से देवघर से नवादा जा रहे थे। जब उनकी कार जमुई पहुंची तो उचक्‍के ने उनसे कहा कि कार से मोबिल गिर रहा है। स्‍कूल संचालक ने जैसे ही अपनी कार रोकी उचक्‍के उनके वाहन में रखा पैसों से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। पीड़ित का कहना है कि बैग में ₹22 लाख कैश था। वह इन पैसों के साथ अपने घर जा रहे थे। पुलिस को लूट कांड की तत्‍काल सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला जा रहा है।

उच्चको ने पहले स्कूल संचालक को कार से मोबिल गिरने की जानकारी दी और जब कार रुकी तो लुटेरे 22 लाख कैश से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। पैसे गायब होने पर स्‍कूल संचालक के होश उड़ गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। निजी स्कूल के संचालक का नाम गौतम कुमार है। वह देवघर स्थित स्कूल से रुपये लेकर अपने घर नवादा जा रहे थे। पीड़ित स्कूल संचालक ने बताया कि वह 3 महीने का कलेक्शन लेकर लौट रहे थे। मोबिल गिरने के गलत सूचना देकर धोखे से कैश भरा बैग गायब कर दिया गया।