मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों का निशाना बने सर्राफा व्यवसायियों को हाथ और जांघ में गोली लगी है.

0
104

मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों का निशाना बने सर्राफा व्यवसायियों को हाथ और जांघ में गोली लगी है. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस को घटनास्थल से पिस्टल के साथ-साथ चार गोली और दो खोखा भी मिला है. लूट और गोलीबारी की ये घटना सीसटीवी में कैद हो गई है.

मोतिहारी. बिहार के पूर्वी चम्पारण जिले में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है. ताजा मामले में दिनदहाडे लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के चकिया बाजार में दिनदहाड़े छह की संख्या में आये अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी दो भाईयों को गोली मार कर लूटपाट मचाया. भीड़भाड़ वाले इलाके में अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल गये. छह की संख्या में आये अपराधियों ने दुकान में घुसने के साथ पिस्टल का का भय दिखा कर लूटपाट किया.

सीसीटीवी में आयी तस्वीर में घटना को स्पष्ट रुप से देखा जा सकता है. छह की संख्या में आये अपराधियों ने अत्याधुनिक पिस्टल से गोली बारी करते हुए लूट की घटना अंजाम दिया है. घटना स्थल से पुलिस ने चार गोली और दो खोखा को बरामद किया है, वहीं अपराधियों ने कितने रुपये और कितने के आभूषण की लूट की है, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. घटना के तत्काल बाद घायल दोनों व्यवसायी भाईयों को चकिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी के निजी अस्पताल में भेजा गया है.