औरंगाबाद में कोरोना की दस्तक, BJP सांसद सुशील कुमार सिंह और पत्नी हुईं पॉजिटिव

0
63

Corona Update: औरंगाबाद से बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सांसद ने सम्पर्क में आये सभी लोगों से अपनी-अपनी कोरोना जांच करा लेने की अपील की है। बिहार के औरंगादाब जिले में अब तक 19 हजार 536 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

औरंगाबाद. औरंगाबाद में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है. यहां के सांसद तथा उनकी पत्नी आरती सिंह इस बार कोरोना की चपेट में आ गये हैं। खुद सांसद ने इसकी जानकारी ट्वीट कर के दी है। तीसरी लहर की समाप्ति के बाद इसे लेकर लापरवाह बन चुके लोगों के लिये यह एक सावधान करने वाला संकेत है कि अभी भी इसे लेकर सचेत रहने की जरूरत है अन्यथा परिणाम भयंकर हो सकते हैं।

गौर करने वाली बात तो यह रही थी कि इन कार्यकर्मों में एक भी व्यक्ति के चेहरे पर मास्क नहीं था, ऐसे में अगर कोरोना संक्रमण का विस्फोट हुआ, तो जिले में संक्रमितों की संख्या बड़ी हो सकती है, इससे इंकार नहीं किया जा सकता है।

जिला स्वास्थ्य समिति के कार्यक्रम प्रबंधक ने स्पष्ट कहा है कि प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम समेत अन्य कार्यक्रमों में जो भी लोग मौजूद थे, वो अपनी कोरोना जांच करा लें। साथ ही सात दिनों के लिए क्वारेंटिंन भी हो जाए। गौरतलब है कि कोरोना की तीसरी लहर की समाप्ति के लगभग दो माह बाद औरंगाबाद में सांसद व उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।