डीएम का चला डंडा! कलम छूटने पर छात्रा को पीटने वाला टीचर सस्पेंड, केस दर्ज।

0
34

News: छात्रा की बुरी तरह पिटाई करने वाले शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही मामले की गहनता से जांच की जा रही है तथा दोषी शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मामला राजकीय प्राथमिक विद्यालय नवका पिपरहिया भितहां का है। जहां दूसरी कक्षा में पढ़ाई करने वाली छात्रा सूफिया को एक शिक्षक ने सिर्फ इसलिए बेरहमी से पीट दिया था क्योंकि वह कलम लेकर स्कूल नहीं आई थी।

बगहा. कलम छूटने के बाद स्कूली छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक पर कार्रवाई हुई है। छात्रा की बुरी तहर पिटाई करने वाले शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है, साथ ही डीएम ने जांच कर रिपोर्ट तलब की है। मामले की बारीकी से जांच की जा रही है तथा दोषी शिक्षक के विरुद्ध और भी कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। मामला राजकीय प्राथमिक विद्यालय नवका पिपरहिया भितहां का है जहां दूसरी कक्षा में पढ़ाई करने वाली छात्रा को उसी विद्यालय के शिक्षक द्वारा बुरी तरह से पीटा गया था।

आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया
इसके बाद शिक्षा विभाग द्वारा इस घटना की जांच कराई गई है तथा दोषी शिक्षक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करने के लिए संबंधित नियोजन इकाई को निर्देशित किया गया था। प्रखंड सचिव-सह-नियोजन इकाई सचिव, ग्राम पंचायत राज मच्छहा के द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।