जल्द रिलीज हो रही द स्टोरी ऑफ विलेज the story of village

0
279

सम्राट फिल्म आर्ट्स प्रोडक्शन हाउस से आ रहे फीचर फिल्म (द स्टोरी ऑफ विलेज) बहुत जल्द किसी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म से रिलीज होने वाली है जिसके अभिनेता सागर सम्राट है और अभिनेत्री नैना सिंह है ! फिल्म के , निर्देशक अखिलेश सम्राट ने बताया है कि फिल्म काफी इंटरटेनमेंट और सामाजिक तथ्यों से जुड़ी हुई घटनाओं पर आधारित है ! तो वही फिल्म के निर्माता सीताराम सितारा और को- निर्माता जाया खान ने बताया है कि (द स्टोरी ऑफ विलेज) फिल्म लोगों को काफी हद तक अच्छी लगेगी क्योंकि कहानी समाज के उन गरीब मध्यवर्गीय लोगों पर आधारित है जो कि समाज में अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए किस तरह से जूझते हैं और अपने हक को लेते हुए इंसाफ की तरह पढ़ते हैं अब देखना यह होगा कि फिल्म (द स्टोरी ऑफ विलेज ) लोगों के दिल में कितना जगह बना पाती हैं और लोगों को इंटरटेनमेंट कराने में कितना सफल हो पाती है! फिल्म के एडिटर रितेश सम्राट ने बताया है कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कंप्लीट हो गया है बहुत जल्द टीजर और ट्रेलर रिलीज होगी।

आपको बता दें कि फिल्म के एग्जक्यूटीव प्रोड्यूसर आसिफ खान और एसोसिएट प्रोड्यूसर अंजू मोरया के साथ लाइन प्रोड्यूसर नाहिद कमाल खान ने बताया कि फिल्म को हर छोटे-बड़े शहरों में प्रमोशन किया जाएगा तो वही प्रोजेक्ट केयरटेकर जाकिर खान ने पोस्टर को बहुत ही अच्छे तरीके से लांच करवाएं और पोस्टर लॉन्चिंग सेरिमनी में बॉलीवुड के कई सितारों के साथ साथ कई कवि हस्तियां भी शामिल हुए ।

आपको बताते चलें कि सम्राट फिल्म आर्ट (प्रोडक्शन ) से आ रहे फीचर फिल्म (द स्टोरी ऑफ विलेज )के पोस्टर लॉन्चिंग में शामिल हुए तमाम दिग्गजो में रमेश गोयल ,अभिषेक खन्ना ,सुनील पाल, जाकिर खान, सागर सम्राट , सरगम खान , राशिद अहमद खान, मनीषा ठाकुर , मुख्य अतिथि सुनील पाल एंड राशिद अहमद खान ।
मूवी (द स्टोरी ऑफ विलेज) का जैसे लेटेस्ट अपडेट रिलीज डेट आएगा हम आप तक हमारे चैनल के माध्यम से आप तक जरूर पहुंचाएंगे तब तक हमारे चैनल के माध्यम से बॉलीवुड के तमाम खबरें देखते रहे और सब्सक्राइब करें हमारा चैनेल नमस्कार