जानिए आखिर कौन है ऋतिक रौशन की सुपर हॉट नई गर्लफ्रेंड ,आखिर क्यों है दोनों चर्चे में ?

0
104

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन अपने चार्मिंग पर्सनैलिटी और अपने अभिनय को लेकर अक्सर चर्चे में रहते हैं। परन्तु आज कल वह अपनी नई गर्लफ्रेंड के रुमर के वजह से चर्चा का विषय बने हुए है। जी हाँ ऋतिक आज कल अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किये जा रहें हैं। आइये हम आपको बताते है की ऋतिक की नई रुमर गर्लफ्रेंड आखिर कौन है।

आखिर कौन है ऋतिक की नई रूमर्ड गर्लफ्रेंड ?

तो दरअसल ऋतिक रौशन का जिस लड़की के साथ नाम जोड़ा जा रहा है उनका नाम सबा आज़ाद है। सुपर हॉट और खुबशुरत दिखने वाली इस लड़की के अगर बैकग्राउंड की बात की जाए तो सबा आज़ाद पेशे से एक संगीतकार और अभिनेत्री हैं। सबा (Saba Azad) ने नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ मिलकर काफी सालों तक म्यूजिक बनाने का काम किया है। एक लम्बे समय तक बतौर म्यूजिसियन काम करने के बाद सबा ने साल 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2011 में ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ में काम किया. हालांकि, इन फिल्मों को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. हाल ही में उन्हें नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘फील लाइक ईश्क’ में देखा गया था। सबा की अपकमिंग वेब सीरीज राकेट बॉयज़ जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। .

आखिर क्यों हैं दोनों चर्चे में ?

दरअसल कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमे ऋतिक (Hrithik Roshan) और सबा रेस्टुरेंट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस दौरान वह सबा का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. वह पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाने के लिए पोज नहीं देते हैं और सीधे अपनी कार की तरफ बढ़ जाते हैं. इसके बाद ऋतिक रोशन, सबा को कार में बैठाते हैं और फिर उसी कार में बैठकर रवाना हो जाते हैं.इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही ऐसा कयास लगाया जा रहा है की सबा आज़ाद और ऋतिक रौशन रिलेशनशिप में है।

क्या कहती है सबा आज़ाद ?

दोनों के रिश्ते को लेकर सबा आज़ाद से बात करने को लेकर ई-टाइम्स रिपोर्ट ने एक रिपोर्ट जारी किया जिसके अनुसार जब सबा (Saba Azad) को कॉन्टैक्ट किया गया तो उन्होंने सवाल तो सुन लिया लेकिन फिर जवाब दिए बिना ही कॉल काट दिया. रिपोर्ट में बताया कि जब उन्होंने सबा से कॉल पर पूछा कि ऋतिक के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, तो उन्होंने कहा- सॉरी, मैं अभी किसी काम में बिजी हूं. आपको कॉल बैक करूंगी. दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक इंकार नहीं किया है। बहरहाल सच्चाई क्या है यह वक़्त के साथ मालुम हो जाएगा।