पुष्पा राज यानी अल्लू अर्जुन ने ठुकराया करोड़ो का ऐड। तम्बाकू का ऐड करने से किया इन्कार।

0
175

पुष्पा राज यानी कि अपने अल्लू अर्जुन। अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग के किस्से तो आपने खूब सुने होंगे। हाल ही में उन्होंने तम्बाकू के ऐड को ठुकरा दिया।अल्लू अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ में भी तंबाकू का सेवन नहीं करते है।ऐसे में वह किसी और को भी तम्बाकू का सेवन करने के लिए इंस्पायर नहीं करेंगे।

अल्लू अर्जुन ने इस ऑफर को ठुकराते हुए इसकी वजह अपने फैंस को बताया है। अल्लू अर्जुन का कहना है कि वह अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं। वह कोई भी ऐसी ऐड नहीं करना चाहेंगे जिससे लोग मिसगाइड हो। अल्लू अर्जुन अपने टीवी कमर्शियल्स को काफी जिम्मेदारी से चुन कर करते हैं।

पुष्पा राज की सोच देखते हुए फैंस उनपर अपना प्यार खूब बरस रहे हैं।और सोशल मीडिया पर लगातार अल्लू अर्जुन का नाम ट्रेंड हो रहा है। अल्लू अर्जुन की वाहवाही करते हुए दर्शक उन पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।अल्लू अर्जुन ने पुष्पा का किरदार निभा कर दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है।

आज भी पुष्पा के डायलॉग और गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। जिस तरह इस बार पुष्पा अपने उसूल के सामने नहीं झुके।उसी तरह ही उनकी फैन फॉलोइंग भी रुकने का नाम नहीं ले रही बल्कि बढ़ती ही जा रही है।और पुष्पा के अल्लू अर्जुन ऐसे अपने फैन्स के ख्याल रखेंगे।और जनता भी पुष्पा पर यू ही अपना दिल निछावर करती रहेगी।