फिल्म गैंग्स ऑफ़ सारण की शूटिंग जल्द होगी शुरू, नए आर्टिस्टों को मिलेगा मौका TD production के बैनर तले होगी कास्टिंग।

0
189

फिल्मे हमें हर तरह से ज्ञान प्रदान करती है फिल्म जगत में प्रत्येक फिल्मो का अपना एक अलग प्रकार होता है जिसे हम फिल्म जॉनर भी कहते है। इनमे रोमांस पर आधारित फिल्मे ,हॉरर फिल्मे ,सस्पेंस आधारित फिल्मे और बायोग्राफिकल फिल्मे भी शामिल होते हैं। आज हम एक ऐसे ही एक बायोग्राफिकल फिल्म के बारे में बता रहें हैं जो बिहार के सारण जिले में शूट होने जा रही है। जिसमे एक क्रिमिनल की निजी और सामाजिक जिंदगी को फिल्माया जा रहा है। फिल्म का नाम गैंग्स ऑफ़ सारण डिस्ट्रिक्ट रखा गया है और इसको बनाने के काम सारण के ही भुआलपुर निवासी, आसिफ खान कर रहें हैं।

आसिफ खान लम्बे वक़्त से कर रहें है बॉलीवुड में काम

आसिफ खान बतौर प्रोडूसर इस फिल्म से जुड़ें हैं। वह लम्बे समय से बॉलीवुड में बतौर प्रोडूसर कई फिल्मो के हिस्सा रह चुके हैं। इस फिल्म से बॉलीवुड के कई सारे मशहूर कलाकार जुड़े हुए हैं। इस फिल्म का मुहूर्त काफी पहले ही हो चूका था परन्तु कोरोना की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई थी। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

पटना के TD प्रोडक्शन के बैनर तले होगी कास्टिंग

इस फिल्म से जुडी कास्टिंग पटना के TD PRODUCTION के बैनर तले जल्द ही शरू होने वाली है। फिल्म के प्रोडूसर आसिफ खान ने फिल्म की कहानी पर बात करते हुए बतया की यह फिल्म सारण के ही एक गैंगस्टर के ऊपर बनाई जा रही है जिसकी जर्नी लोगों को काफी प्रेरित करेगी। साथ ही इस फिल्म में काम करने वाले कलाकार इस फिल्म को एक नई ऊंचाई तक ले जाएंगे। और इस फिल्म में लोकल आर्टिस्ट को भी मौका दिया जाएगा

अपने क्षेत्र के छिपी कहानियों पर फिल्म बनाने का सपना

उन्होंने कहा की वह मुंबई में काम करते हुए सदैव यह सोचते थे की अपने राज्य और जिले के छिपी कहानियों को फिल्म के माध्यम से दुनिया के सामने रखेंगे और वह इस फिल्म के जरिये इस सोंच को सच करने जा रहें हैं। फिल्म की अधिकतर शूटिंग बिहार में ही होनी है। कास्टिंग से जुडी खबर जल्द आप तक पहुंचाई जाएगी।