OTT प्लेटफार्म के लिए बिहार में बनेगी फिल्में, बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिल कर तेजस्वी यादव ने की इस मुद्दे पर चर्चा।

0
241

बॉलीवुड और हॉलीवुड तक का सफर कर चुकी एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने कल देर शाम बिहार के उपमुख्यमंत्री सह पर्यटन मंत्री तेजस्वी यादव से एक खाश मुलाक़ात की। बताया जा रहा है की नीतू चंद्रा ने खुद तेजस्वी यादव से मिलने की इक्षा जताई थी जिसके बाद तेजस्वी अपने व्यस्त कार्यक्रमों से समय निकाल कर कल शाम नीतू चंद्रा से मुलाकात की। इस मुलाकात में क्या बातें हुई इसके बारे में भी बताएँगे लेकिन उससे पहले हम आपको नीतू चंद्रा के बारे में बताते हैं। दरसल नीतू बिहार की ही रहने वाली हैं और वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के साथ तमिल तेलगु तथा हॉलीवुड फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं इसके साथ ही वह फिल्म निर्माण से जुड़ी हुई हैं।

आपको बता दें की यह मुलाकात फिल्मों के निर्माण प्रक्रिया से ही सम्बंधित था। तेजस्वी ने कल देर शाम को एक ट्वीट कर के कुछ तस्वीरें साँझा की जिसमे उनके साथ नीतू चंद्रा भी है साथ ही विभागीय सचिव अभय कुमार सिंह तथा पर्यटन विभाग अपर सचिव कमल तनुज मौजूद थे। इस मीटिंग में बिहार में फिल्मों निर्माण को लेकर चर्चा हुई। दरअसल नीतू चंद्रा बिहार में अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग करना चाहती हैं।

जिसके सन्दर्भ में वह बिहार के फिल्म निति पर तेजस्वी से बात चित करना चाहती थी। तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा की ” बिहार की बेटी एवं सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री @nituchandra ने मुलाकात कर बिहार में पर्यटन के प्रमोशन,फ़िल्मी पॉलिसी एवं OTT पर फिल्म निर्माण की संभावनाओं को लेकर विस्तृत चर्चा की। हमने उन्हें हॉलीवुड में बेहतर अभिनय करने के लिए बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ” तेजस्वी के इस ट्वीट और मुलाकात ने यह साफ़ कर दिया है की वह बिहार में फिल्म निर्माण को लेकर कितने सजग हैं।