बोल बम का यह गाना लोगों को खूब भा रहा, वीडियो बन रहा ऐसा क़ि आप झूम जाएंगे

0
146

नमस्कार मैं हूँ पारितोष और आप देख रहें हैं टीडी न्यूज़ पर todays special.. जी हाँ आज से श्रावण शुरू हो चुका है़ और todays स्पेशल में हम आपको आज बताएंगे क़ि इस पावन मौके पर टीडी प्रोडक्शन के बैनर तले टीडी म्यूजिक आपके समक्ष पहला एल्बम लौंच क़र रहा है़..और यह मधुर भोजपुरी अलबम है़ बोल बम का.. जिसका नाम है़ चल ना जल ढार आवेके ….
only visual with music 5secnds

आपको पता है़ शिव सर्वज्ञानी है ,शिव तीनो लोको के मालिक है ,शिव की भक्ति में संसार का सारा सुख है ,शिव सत्य है, और शिव हीं सुंदर है।
शिव के पावन महीना श्रावण की शुरुआत हो चुकी है शिव भक्तों की कतार बोलबम बोल बम का नारा लगाते हुए भगवान् शिव पे जल चढाने निकल पड़े हैं उस यात्रा को सुखद और आनंदित बनाने के लिए शिव का गुणगान बेहद जरुरी है। शिव के इस पावन माह  श्रावण में उनके भक्ति में लीन भक्तों के लिए हीं टीडी म्यूजिक  लेक़र आया है बोल बम के अनेक भोजपुरी गाने.. जो भक्तों में शिव के उपासना का अलख जगायेगा..
बिहार के मशहूर भोजपुरी गायक श्री चुन्नू बाबू के मधुर आवाज में यह अलबम लोगों को खूब पसंद आ रहा है़ जिसे आप भी टीडी म्यूजिक के youtube चेनेल पर सुन सकते हैं

अलबम चल ना जल ढार आवे के गानों को लिखा है़ राज सिंह ने .. और प्रोड्यूस किया है़ td प्रोडक्शन  के चेयरमैन श्री रत्नेश। कुमार ने.. उन्होने बताया क़ि इस अलबम का ऑडियो रिलीज हो चुका है़ और अब वीडिओ के प्री प्रोडक्शन के साथ साथ शूटिंग का काम चल रहा है ।..उन्होने आगे बताया क़ि
बोल बम का यह एल्बम आप सबों के बिच जल्द ही रिलीज होने वाला है ।

एलबम्स के गाने टीडी प्रोडक्शन के बैनर तले टीडी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी । एल्बम के गाने ऑडियो और वीडियो दोनों फॉर्मेट में उपलब्ध होंगे  श्रावण के माह में टीडी म्यूजिक के तरफ से शिव भक्तो को टीडी प्रोडक्शन के टीम के तरफ से यह एक उपहार है । और यदि आप भी अपने शुर के बादशाह है और सिंगर बनना आपके सपनो में शामिल है   तो टीडी म्यूजिक आपके सपनो को देगा पंख ताकि आप भी लोगों के दिलों पर कर सकेंगे राज ।  अधिक जानकारी के लिए  निचे दिए गए नंबर पर कॉल करें और इस चैनल को अपना प्यार दें साथ ही सब्सक्राइब करे टीडी म्यूजिक को ताकि आप भी टीडी म्यूजिक परिवार का एक हिस्सा बन सकें ।..फिलहाल आज के todys स्पेशल खास रिपोर्ट में इतना हीं.. आप देखते रहें टीडी न्यूज़ ,नमस्कार।