जब कपिल को एक ट्वीट के बदले खर्च करने पर गए थे 9 लाख रुपये, कपिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वाकया ।

0
110

अगर बात हँसाने की हो तो लोगों के जुबान पर सबसे पहला नाम मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (KAPIL SHARMA) का नाम आता है। कपिल शर्मा अक्सर अपने काम की वजह से चर्चा में रहते है वो चाहे इंडस्ट्री के हेरोइनो पर प्यार भरे अंदाज में कमेंट करना या फिर अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करना। दोनों ही मामलों में कपिल मीडिया की नजरों में रहते है। इस बार कपिल अपने उस पुराने ट्वीट को लेकर चर्चे में हैं जो सोशल मीडिया में जमके वायरल हुआ था। दरसल कपिल ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के एक शो में दिखने वाले हैं ,यह शो उनके जीवन यात्रा की वृत्तांत सुनाएगा। शो का नाम ‘कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट’ (KAPIL SHRAMA : I AM NOT DONE YET.) है इस शो में कपिल अपनी कहानी लोगों के सामने रखने वाले हैं। कपिल ने इस शो का एक छोटा सा क्लिप अपने इंस्टाग्राम (INSTAGRAM) के अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे उन्होंने अपने उस ट्वीट के बारे में बताया था जिसमे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (NARENDRA MODI) को टैग कर दिया था। दरअसल यह मामला 2016 के सितंबर का है जब कपिल ने 9 सितंबर की सुबह दो ट्वीट किए थे।

एक में उन्होंने लिखा था ‘मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स भर रहा हूं और उनसे बावजूद मुझे मेरा ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस में पांच लाख रुपए की रिश्वत देना होगी।’इसके अलावे कपिल ने इस मामले में PM Narendra Modi को खींच लिया। एक ट्वीट उन्होंने पीएम को टैग करते हुए लिखा और कहा ‘नरेंद्र मोदीजी क्या ये हैं आपके अच्छे दिन’। कपिल के इस ट्वीट के बाद ही मामला बिगड़ गया जिसके बाद कपिल ने माफ़ी भी मांगी थी। इस वीडियो में कपिल ने उसी ट्ववीट के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे ह। कपिल ने इस ट्वीट में यह भी कहा की वह इस घटना के बाद सिंगापूर चले गए थे जहाँ उन्होंने 9 लाख खर्च किये ताकि वह इंटरनेट की दुनिया से कुछ समय के लिए अलग रहे। कपिल अब इस मामले में खुल कर बात करते हैं और अक्सर वो अपने शो में भी इन बातों पर हसी मजाक करते दिखते हैं। कपिल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है की नेटफ्लिक्स को मत बताना की मैंने छोटी सी फुटेज लीक कर दी है।

कपिल के इस वीडियो पर रणवीर सिंह(RANVEER SINGH) ने भी कमेंट किया है “हाहा, बहुत ही बढ़िया पाजी. मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं.” इसके अलावे कपिल शर्मा की की को स्टार सुमोना चक्रवर्ती (SUMONA CHAKROVARTI)ने भी उनके इस वीडियो पर रियेक्ट किया है। कपिल के बारे में और जाने के लिए फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। यह शो 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स (NETFLIX) पर रिलीज़ हो रही है।