जेल जाएंगे मुकेश सहनी क्योंकि लालू यादव के पास भी यही मंत्रालय था’, बीजेपी सांसद अजय निषाद का बड़ा बया

0
162

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी को लेकर बीजेपी के मंत्री विधायक लगातार हमलावर हैं

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुकेश सहनी ने पशुपालन एवं मत्स्य पालन विभाग का मंत्री रहते हुए विभाग में भ्रष्टाचार किया है। जांच होने वाली है. जेल जाएंगे। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के पास पशुपालन मंत्रालय था और चारा घोटाला में वो जेल गए। इसी मंत्रालय के मंत्री मुकेश सहनी हैं। अब वह जेल जाएंगे। निषाद समाज बीजेपी के साथ है।

अजय निषाद ने कहा मैं निषाद समाज का हु बीजेपी ने मुझे आगे बढ़ायाअति पिछड़ों को बीजेपी आगे बढ़ाती है।उनके साथ अन्याय नहीं करती। सहनी बीजेपी पर गलत आरोप न लगाएं। सहनी 2020 विधानसभा चुनाव हार गए थे तो बीजेपी ने एमएलसी बनाकर मंत्री बनाया। इसके बदले योगी-पीएम को यूपी चुनाव में सहनी गाली दे रहे थे।

आपको बता दें कि वीआईपी के तीनों विधायक बीजेपी में शामिल हुए फिर मुकेश सहनी को मंत्री पद से बर्खास्त किया गया। सहनी ने आरोप लगाया कि वह अति पिछड़ा समाज के हैं। निषाद समाज को एससी/एसटी कैटेगरी में आरक्षण की मांग की। अतिपिछड़ा समाज के आरक्षण को 15 फीसद बढ़ाने की मांग की इसलिए बीजेपी ने पहले उनके विधायकों को तोड़ा फिर मंत्री पद से हटवा दिया।

जनक राम ने भी बोला हमला
अजय निषाद से पहले जनक राम ने भी मुकेश सहनी को आड़े हाथों लिया। बुधवार को जनक राम ने कहा कि 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव सहनी हार गए थे।इसके बाद बीजेपी ने एमएलसी बनाकर मंत्री बनाया। सम्मान दिया लेकिन मुकेश सहनी ने बीजेपी को धोखा दिया। मुकेश सहनी पशुपालन व मत्स्य पालन मंत्री थे। मंत्री रहते मछुआरों का नुकसान किया। मंत्रालय में गड़बड़ियां की हैं। सबकी जांच होगी। अगर मुकेश सहनी दोषी पाए गए को सख्त कार्रवाई होगी।