ड्राइविंग के दौरान हुई शराब की तलब, तो ट्रेन खड़ी कर बाजार में पीने चला गया लोको पायलट।

0
46

Loco Pilot Of Bihar: मामला बिहार के समस्तीपुर से जुड़ा है। समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 का सहायक लोको पायलट कर्मवीर प्रसाद यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन को छोड़कर हसनपुर बाजार चला गया और शराब पीकर हंगामा करने लगा। इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे सहरसा के लोको पायलट ऋषिराज कुमार से स्टेशन मास्टर मनोज कुमार चौधरी ने आग्रह कर सहरसा जाने का मेमो दिया। जिस पर कार्रवाई करते हुए जीआरपी ने आरोपी लोको पायलट को गिरफ्तार कर लिया।

समस्तीपुर. बिहार में एक बार फिर से शराबबंदी कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है। मामला हसनपुर थाना इलाके से जुड़ा है जहां हसनपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबोगरीब स्थिति हो गई जब ट्रेन को खड़ी कर उसका चालक शराब पीने के लिए बाजार निकल गया और नशे की हालत में बाजार में जमकर हंगामा किया। इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और चालक को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि 05278 समस्तीपुर- सहरसा सवारी गाड़ी शाम 4.05 बजे सहरसा के लिए खुली थी। ट्रेन शाम 5.41 बजे हसनपुर पहुंची जहां चालक को सूचना दी गई कि यहां राजधानी की क्राॉसिंग होगी। इसके बाद ट्रेन लेकर चल रहे चालक संतोष कुमार और उप चालक कर्मवीर यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन से उतर गए। चालक संतोष से कहा कि घूम टहल कर आते हैं। इसी दौरान वो हसनपुर बाजार चला गया जहां दुर्गा मंदिर के पास उसे शराब भी उपलब्ध हो गई।