राजगीर की गलियों में टमटम की सवारी करते दिखे नीतीश कुमार, देसी अंदाज में दोस्तों से भी मिले।

0
113

Nitish Kumar Rajgir Tour: बिहार के सीएम नीतीश कुमार इन दिनों अपने गृह जिले नालंदा की यात्रा पर हैं।मंगलवार को सीएम जब राजगीर में थे तो वो वहां के मशहूर टमटम की यात्रा करने से खुद को रोक नहीं सके। नीतीश कुमार टमटम पर सवार होकर कई गलियों में घूमे और लोगों से बातचीत भी की।

नालंदा. बिहार के सीएम नीतीश कुमार की अपनी कई पसंद है, इनमें से एक है टमटम यानी तांगे की सवारी। मंगलवार को नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) का यही अंदाज लोगों के सामने आया जब सीएम अपने कारकेड और लग्जरी गाड़ियों के काफिले को छोड़कर न केवल टमटम पर सवार हुए बल्कि अपने गृह क्षेत्र में चक्कर भी लगाया।

नीतीश कुमार राजगीर में पटेल नगर से धर्मशाला रोड, मुख्य बाजार, निचली बाजार, माली टोला, ब्लॉक रोड, हनुमान चौक, बंगाली पाड़ा होते अतिथि गृह तक टमटम से आये। दरअसल गांव से लगाव के चलते कई ऐसी चीजें हैं जो नीतीश कुमार को अपनी ओर खींचती हैं।

इसके चलते ही समय-समय पर नीतीश कुमार गांव की ओर रूख करते हैं। पिछले कुछ दिनों से नीतीश अपने गृह जिले की लगातार दौरा कर अपने बचपन की यादें को तरोताजा करने में लगे हैं। कभी वो अपने पुराने मित्र से मिलते है तो कभी अपने स्कूल जाते हैं..