राज्यसभा के दोनों उम्मीदवारों का सबसे पहले नॉमिनेशन कराने के बाद आरजेडी में सब कुछ ठीक-ठाक है

0
118

पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में तेजस्वी यादव ने परिवार के साथ शाकाहारी व्यंजन का लुफ्त उठाया. तेजस्वी यादव के साथ उनकी पत्नी, भाई तेजप्रताप यादव के अलावा राज्यसभा के दोनों उम्मीदवार मौजूद थे जिनमें से एक उनकी बड़ी बहन मीसा भारती थीं तो दूसरे उम्मीदवार फैयाज अहमद.

पटना. राज्यसभा के दोनों उम्मीदवारों का सबसे पहले नॉमिनेशन कराने के बाद आरजेडी में सब कुछ ठीक-ठाक है यह मैसेज देने की लगातार कोशिश की जा रही है. इस कड़ी में शनिवार की देर शाम पटना की सड़कों पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद से गाड़ी चलाते नजर आए और गाड़ी में उनका पूरा परिवार भी नजर आया.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राज्यसभा में दोनों उम्मीदवारों के नामांकन हो जाने के बाद शनिवार को देर शाम पटना के राजस्थान रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी राजश्री यादव , बड़ी बहन मीसा भारती और बड़े भाई तेजप्रताप यादव मौजूद रहे. खुद से गाड़ी चलाकर तेजस्वी यादव अपने परिवार के साथ खाना खाना रेस्टोरेंट पहुंचे थे. आमतौर पर तेजस्वी यादव आए दिन कहीं न कहीं अपने परिवार के साथ घूमने या फिर खाना खाने निकलते हैं. शनिवार को भी तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ रेस्टोरेंट में पहले जाकर खाना खाया और उसके बाद मौर्य कंपलेक्स स्थित राजधानी पान भंडार में पान भी खाया.