अगर छपरा में भी चाहिए बड़े शहरों वाली होटल फैसिलिटी ,तो चले आइये होटल अमितांस और उठाइये आनंद लक्ज़री सुविधाओं का।

0
200

हमारा समाज आधुनिकरण के तरफ धीरे धीरे अग्रसर हो रहा है। शहर बड़ा हो या छोटा लोग आधुनिकरण को अपने दिनचर्या में शामिल करते जा रहें है। इसी आधुनिकरण को एक अलग मोड़ देने के लिए छपरा जैसे छोटे शहर में होटल अमितांस की स्थापना की गई है। राजेंद्र कॉलेज छपरा के पास स्थित होटल अमितांश अपने ललिज खानो के साथ पश्चिमी सभ्यता की अनुभूति दिलाने के लिए जाना जाता है। यह छपरा में पहला ऐसा होटल है जहाँ ओपन माइक की भी व्यवस्था की गई यानी आप खाना खाने के साथ साथ म्यूजिक का भी आनंद ले सकते हैं।

होटल अमितांस अपने ग्राहको के लिए अक्सर संगीत का आयोजन करता है। इसके अलावे होटल अमितांस कई और सुविधाओं से सज्ज है। इसके सबसे ऊपरी फ्लोर पर ओपन स्विमिंग पूल इसकी खासियत बताता है । इसके अलावे बच्चों के लिए खेलने वाला प्ले ग्राउंड और फूलों से हरा भरा बगीचा इसके खूबसूरती में चार चाँद लगाता है। होटल अमितांस अपने लक्ज़री रूम्स और सुइट्स के लिए भी जाना जाता है। यह छपरा का एक मात्र ऐसा होटल है जो आपको लग्जरियस सेवा प्रदान करता है। होटल अमितांस अपने ग्राहकों के सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए समय पर साफ़ सफाई , हाउस कीपिंग सुविधा आदि प्रदान करता है। इसके अलावे शादी ,विवाह और किसी भी फैमली फंक्शन के लिए होटल अमितांस एक बेहतर और खूबसूरत banquet हॉल की भी सुविधा भी अपने ग्राहको को देता है।

कम खर्च और काम समय में एक बेहतर और खुबशुरत पार्टी का आयोजन होटल अमितांश की हैसियत रही है। इसके अलावे बिसनेस मीटिंग , ग्रुप मीटिंग के लिए भी होटल अमितांस एक कॉन्फ्रेंस रूम की सुविधा मुहैया करता है। परफेक्ट साउंड क्वालिटी और 100 से भी अधिक क्षमता वाला यह कांफ्रेंस रूम आधुनिक सुविधाओं से लैस हैं। तो यदि आप छपरा में हैं और ठहरने के लिए ,खाने के लिए ,पार्टी का आयोजन आदि करने के लिए होटल अमितांस आपके लिए एक बेहतर विकल्प शाबित हो सकता है।