बच्चे बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड जा रहे थे. पानी में पड़ा पैर और झटके से हो गई मौत!

0
17

Muzaffarpur News: जानकारी के अनुसार दिल्ली से दरभंगा के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे कैलाश यादव, उनकी पत्नी शुभकला देवी और बेटा रोहित (22 वर्ष) हमसफर एक्सप्रेस से उतरे थे. वे बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड जा रहे थे. सड़क पर जलजमाव था. रोहित के माता-पिता पानी से अलग हटकर चल रहे थे. मगर रोहित ने जैसे ही पानी में पैर रखा, उसे तेज झटका लगा और वह कुछ दूर जाकर नाली में गिरा. उसे बचाने उसकी मां शुभकला देवी दौड़ीं. उन्हें भी करंट लगा और वह भी झटका बर्दाश्त नहीं कर सकीं और पानी में गिर गईं.

मुजफ्फरपुर. स्मार्ट सिटी योजना के तहत शहर के स्टेशन रोड सहित कई इलाकों में निर्माण का काम चल रहा है. सोमवार की सुबह हुई बारिश से स्टेशन रोड में हुए जलजमाव के बीच एक दिल दहला देने वाली तस्वीरें सामने आई जहां करंट से एक युवक की मौत हो गई. मौत के बाद पानी से शव निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमे मृतक युवक की मौत के बाद माता-पिता अकेले शव को एक लकड़ी के सहारे खींच रहे हैं. आसपास के लोग वीडियो बना रहे थे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की. वीडियो में अकेली मां लाश को पानी से खिंचती हुई दिख रही हैं. गनीमत रही कि घटना में मृतक के माता-पिता बच गये. प्रशासन के असंवेदनशील नजरिये से तो यह घटना महज जलजमाव में निगम के स्ट्रीट लाइट का तार टूट कर गिर जाने का था जिसमें करंट दौड़ रहा था. मगर सवाल यह कि- युवक की मौत के लिए कोई जवाबदेह है भी या नहीं?

जानकारी के अनुसार दिल्ली से दरभंगा के लिए मुजफ्फरपुर पहुंचे कैलाश यादव, उनकी पत्नी शुभकला देवी और बेटा 22 वर्षीय रोहित हमसफर एक्सप्रेस से उतरे थे. वे बस पकड़ने के लिए बस स्टैंड जा रहे थे. सड़क पर जलजमाव था. रोहित के माता-पिता पानी से अलग हटकर चल रहे थे. मगर रोहित ने जैसे ही पानी में पैर रखा, उसे तेज झटका लगा और वह कुछ दूर जाकर नाली में गिरा. उसे बचाने उसकी मां शुभकला देवी दौड़ीं. उन्हें भी करंट लगा और वह भी झटका बर्दाश्त नहीं कर सकीं और पानी में गिर गईं.