नहीं रहें अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा, वेब सीरीज “मिर्जापुर” में ललित के किरदार से मिली थी पहचान ।

0
137

मिर्जापुर में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा की आज मृत्यु हो गई है । हालाँकि मृत्यु की वजह अब तक सामने नहीं आ पाई है मगर बेशक ही उनके मृत्यु की खबर ने उनके फैंस के लिए यह खबर किसी झटके से कम नहीं है । वेब सीरीज मिर्जा पुर के लीड एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने ब्रह्मा के साथ एक तस्वीर डालते हुए यह जानकारी दी की वह अब हमारे बिच नहीं रहे । उन्होंने लिखा की हमारा ललित अब हमारे बिच नहीं रहा ।

ब्रह्मा मिश्रा अपने शुरूआती कॅरिअर के दौर में थे । दिन प्रति दिन उनकी लोकप्रियत बढती जा रही थी । ब्रह्मा अब तक कई फिल्मो में छोटे रोले कर चुके हैं बात चाहे मांझी द माउंटेन मैन की हो ,बदरीनाथ की दुलहनिया की हो केसरी जैसी बेहतरीन फिल्मों की हो उन्होंने हर फिल्म में अपने छोटे से किरदार से ही लोगों का दिल जीता है । ब्रह्म मिश्रा की अचानक मृतयु की खबर पर उनके को स्टार्स ने दुःख ब्यक्त किया है ।

गौरतलब है कि ब्रह्मा मिश्रा ने ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘दंगल’, ‘मांझी’ और ‘हवाईजादा’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया था, हालाँकि उनको इंडस्ट्री में पहचान हाल ही में आई वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ से ही मिली. इस सीरीज में ब्रह्मा मिश्रा के किरदार ललित से दर्शक खूब प्रभावित हुए थें। इन सब के अलावे ब्रह्मा कुछ और भी फिल्मों में काम कर रहें थे जो आने वाले कुछ समय में रिलीज होने वाली हैं । पर कहते हैं की ईश्वरके मर्जी के आगे किसी की मर्जी नहीं चलती है ।