गया में युवक के मर्डर से सनसनी, घर से बुलाकर अपराधियों ने कनपटी में मारी गोली

0
169

गया में अपराधियों ने एक फिर से पुलिस को खुली चुनौती दी है। बेलगाम अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। बदमाशों ने घर से बुलाकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद इलाके के लोग सहमे हुए हैं। खबर के अनुसार गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत रामशिला मोड़ कब्रिस्तान में अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार की देर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान विकास कुमार चंद्रवंशी के नाम से हुई है और उम्र 20 साल बताई जा रही है। अपराधियों ने विकास को कनपट्टी में गोली मारी है। 

घटना के संबंध में स्वजन का कहना है कि रामशिला पहाड़ पर रहने वाले दो युवक शुक्रवार की रात घर आए और विकास को घर से बुलाकर ले गए। उसके बाद घर से 50 मीटर की दूरी पर कब्रिस्तान में ले जाकर गोली मारकर मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज से स्थानीय लोग भाग कर मौके पर पहुंचे। घायल विकास को खून से लथपथ पाया। जैसे तैसे लोग विकास को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए ले गए। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। विकास टेम्पो से पानी सप्लाई का काम करता था और उसके दो भाई हैं। घटना के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। 

हत्या की घटना की सूचना मिलने के बाद नगर पुलिस उपाधीक्षक पीएन साहू एवं कोतवाली थाना प्रभारी कुमार  कौशलेंद्र अकेला पहुंचे। पीड़ित परिवार से बात चीत की। बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। मामले की छानबीन में जुटी है घटना के बारे कोई विस्तृत जानकारी नहीं मिली है। मर्डर के पीछे का मोटिव क्या है इसको लेकर छानबीन की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा और अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।