ग्राम रतवाड़ा में बड़ा हादसा:सवारी ऑटो पर पलटा केले से लदा ट्रक, मां और बच्चों सहित तीन की मौत, एक घायल
सिवनी मालवा3 घंटे पहले

0
35

नर्मदापुरम जिले की डोलरिया तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम रतवाडा में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरुवार एक बार फिर डोलरिया तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम रतवाड़ा में बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिनकी शिनाख्त आरती गौर (35), कंचन गौर (18), गौरव गौर (17) के रूप में हुई है। सभी मृतक सिवनी मालवा के बानापुरा मोहल्ले के निवासी है।

जानकारी अनुसार सुबह लगभग 10:30 पर एक केले से भरा ट्रक ग्राम रतवाड़ा के पास एक ऑटो पर पलट गया। जिसमें सवारी ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना में ऑटो में सवार 3 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर डोलरिया पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है। ऑटो में ड्राइवर सहित 4 लोग सवार थे, जिनमें एक ऑटो चालक और 1 महिला और उसके 2 बच्चे शामिल थे, जिसमें महिला और उसके 2 बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और ट्रक केले से भरा हुआ था।

घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए ऑटो में सवार सभी लोग बुरी तरह से फंसे हुए थे, जिसके बाद उन्हें ऑटो से निकाला गया। ऑटो चालक गंभीर बताया जा रहा है जिसे उपचार के लिए अस्‍पताल भेजा गया है। ग्रामीणों ने बताया की ट्रक व ऑटो सिवनी मालवा की ओर ही आ रहे थे तभी ओवरटैक करने के चक्कर में हादसा हो गया।