बुआ की लड़की को ही युवक ने बनाया प्रेमिका, गर्भवती हुई तो दी दिल को दहला देने वाली मौत
Patna Murder News:

0
145

पटना से सटे दानापुर के पालीगंज अनुमंडल में हुई इस घटना का खुलासा पुलिस ने एक लावारिस शव मिलने के साथ किया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है, साथ ही हत्या के लिए प्रयुक्त रॉड को भी बरामद कर लिया है

पटना. कहते हैं प्यार अंधा होता है और इसी अंधे प्यार का परवान प्रेमिका की मौत के साथ समाप्त हो गया. मामला पटना से है जहां एक प्रेम की ऐसी दस्तान (Love Affair) सामने आ रही है जो दिल को दहला देने वाली है. इस कहानी में प्रेमिका के मां बनने से पहले ही भाई से प्रेमी बने युवक ने उसको मौत की नींद (Girl Friend Murder) सुला दिया. अमित कुमार अपनी ममेरी बहन के प्यार में इस कदर पागल था कि शादी रचाने की नियत से लेकर घर से भाग निकला.

इस दौरान जब प्रेमिका उत्तम कुमारी ने उसे अपने गर्भवती होने की बात बताई तो उसने प्रेमिका बनी बहन की हत्या कर दी. इस घटना के बाद अब प्रेमी अमित पुलिस के हत्थे चढ़ गया है और पुलिस उसे जेल भेज रही है. मामला पटना से सटे पालीगंज के सिगोड़ी थाना क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया कि मामा की लड़की के प्रेम में पागल शख्स ने लोहे के रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर डाली थी और शव को बधार में ही छोड़ दिया था ताकि पहचान नहीं हो सके लेकिन पुलिस ने मृतका का पहचान और पता लगाने के साथ हत्यारे प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में छोटे-छोटे सुराग के सहारे आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस अब इस केस में हत्यारे प्रेमी के एक मित्र की तलाश कर रही है.

एक साजिश के तहत अमित ने उत्तम कुमारी को लोहे के रॉड से मारकर हत्या कर डाली और शव को एक झाड़ी में फेंक दिया जिसके बाद सिगोड़ी पुलिस ने शव बरामद करने के बाद जब मामले की छानबीन शुरू की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया. पुलिस ने भाई से प्रेमी बने हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, साथ ही हत्या में उपयोग किए गए लोहे के रॉड को भी बरामद कर लिया है.