दुकान से लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी की हत्या, घर से कुछ दूर पहले शूटर्स ने मारी गोली।

0
56

Vaishali: बिहार के वैशाली जिले में हुई हत्या की इस घटना को लूट के दौरान अंजाम दिये जाने की आशंका जताई जा रही है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटना की जांच में जुटी है। पुलिस के मुताबिक बाइक सवार तीन की संख्या में लुटेरों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वैशाली. बिहार के वैशाली में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के सहदेई से है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को निशाना बनाते हुए गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। लूटपाट के दौरान घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है। घटना सहदेई ओपी क्षेत्र के माजरोहि रघुनंदन गांव के वार्ड नंबर 7 की है. बताया जा रहा है कि स्वर्ण व्यवसायी मंगल हाट चौक स्थित अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था तभी इस घटना को अंजाम दिया गया।

घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी बरामद किया गया हैं. स्वर्ण व्यवसायी का नाम पंकज कुमार है जो सहदेई ओपी क्षेत्र के ही शहरिया गांव का रहने वाला था। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों के साथ-साथ आभूषण दुकानदारों में आक्रोश है, वहीं लोगों में डर व दहशत का माहौल बना हुआ है। सहदेई ओपी प्रभारी सुनीता कुमारी ने बताया कि लूटपाट की सूचना फिलहाल नहीं मिली है लेकिन बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है जिसको लेकर जांच चल रही है। फिलहाल पुलिस गांव में छानबीन कर रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी में जुटी है।